रविवार, 8 फ़रवरी 2009

जन्मदिवस -ग़ज़ल सम्राट

आज(८फ़र.)ग़ज़ल सम्राट श्री जगजीत सिंह जी का जन्मदिवस है.जगजीत जी ने फिल्मी और गैर -फिल्मी सभी प्रकार कि गज़लें गाई हैं.कुछ मशहूर गज़लें हैं--तुम इतना जो मुस्कुरा......,तेरे खुशबू से भरे ख़त.....,वो काग़ज़ कि कश्ती.....,बड़ी नाज़ुक है ये मंजिल........जगजीत जी को जन्मदिवस कि शुभकामनाएं .................................(सानु मार्गदर्शक)

5 टिप्‍पणियां:

  1. हिन्दी ब्लोग जगत मे आपके चिट्ठे का स्वागत है । मेरी शुभकामनाये आपके साथ है । मेरी शेखावाटी को भी आप जरूर पढ़े । हिन्दी जगत एक परिवार कि तरह है ।ब्लोग सम्बन्धी किसी भी परेशानी के लिये आप मुझे मेल करे या मेरे ब्लोग पर टिप्पणी के रूप मे भी पूछ सकते है । मुझे आपकी सहायता करके अच्छा लगेगा ।

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत सुंदर…आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

    जवाब देंहटाएं
  3. उत्तम! ब्लाग जगत में पूरे उत्साह के साथ आपका स्वागत है। आपके शब्दों का सागर हमें हमेशा जोड़े रखेगा। कहते हैं, दो लोगों की मुलाकात बेवजह नहीं होती। मुलाकात आपकी और हमारी। मुलाकात यहां ब्लॉगर्स की। मुलाकात विचारों की, सब जुड़े हुए हैं।
    नियमित लिखें। बेहतर लिखें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। मिलते रहेंगे।

    जवाब देंहटाएं